BIHAR NEWS: परिवार से अनबन होने पर आहत महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मासूम को लेकर कूदी ट्रेन के आगे, दोनों की मौत

BIHAR NEWS: परिवार से अनबन होने पर आहत महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मासूम को लेकर कूदी ट्रेन के आगे, दोनों की मौत

AURANGABAD: सोमवार की सुबह पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के रफीगंज रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे बेटी के साथ एक महिला कूद गई। जिसके कारण घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद परिजनों को जैसे काठ मार गया। घर में बहू-पोती की मौत से मातम का माहौल है।

मृतका की पहचान 26 वर्षीय उर्मिला देवी और उसकी 4 वर्षीय बेटी उमा कुमारी के रूप में की गई है। वह रफीगंज थाना क्षेत्र के चरकावां उपरिडीह गांव निवासी थी और ऋतु रिकीयासन की पत्नी थी। घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और रेलवे लाइन से शव को बरामद किया। वहीं घटना की सूचना रफीगंज पुलिस को दिया। सूचना पाकर रफीगंज पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के देवर रूपेश कुमार को हिरासत में ले लिया है। जिससे थाने में पूछताछ की जा रही है। 

सूत्रों की माने तो महिला की परिजनों के साथ किसी बात को लेकर रविवार की रात अनबन हुई थी। इसी बात खफा महिला अपनी मासूम बच्ची को साथ लेकर रेलवे लाइन पहुंची और ट्रेन के आगे कूद गई। जिससे दोनों की मौत हो गई। इस संबंध में रफीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि महिला की शादी 2013 में चरकावां उपरिडीह निवासी ऋतु रिकीयासन से हुई थी। महिला की मायके देव थाना क्षेत्र के पथरा गांव में है।

Find Us on Facebook

Trending News