सरकारी जमीन पर कब्जा रोकने के लिए जब पुलिस को दी गई सूचना तो थानाध्यक्ष ने कहा - ज्यादा होशियार मत बन, सारी होशियारी निकाल देंगे

सरकारी जमीन पर कब्जा रोकने के लिए जब पुलिस को दी गई सूचना तो थानाध्यक्ष ने  कहा - ज्यादा होशियार मत बन, सारी होशियारी निकाल देंगे

KHAGDIYA :  एक तरफ सरकारी जमीन पर गरीबों द्वारा अतिक्रमण किए जाने पर उनके खिलाफ पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बुलडोजर चलाकर गिरा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ ऐसे मामले भी सामने आते हैं जब अतिक्रमण को रोकने के लिए सूचित किया जाता है तो शिकायत करनेवाले को ही गंदी और अश्लिल गालियों का सामना करना पड़ता है। खगड़िया जिले के चौथम थाना से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर हो रहे निर्माण को रोकने की मांग पर थानाध्यक्ष ने शिकायत करनेवाले को ही गालियां देनी शुरू कर दी। थानाध्यक्ष ने इस दौरान ऐसी ऐसी गालियां दी, जिसे लिखना भी मुश्किल है।

दरअसल, चौथम थानाध्यक्ष को किसी ने फोन कर यह जानकारी दी कि गांव में कुछ लोग मंदिर निर्माण के नाम पर सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर रहे हैं, जिसके कारण लोगों में तनाव पनप रहा है। इतना ही कहना था कि थानाध्यक्ष महोदय गुस्से से लाल हो गए और उन्होंने पहले तो इसकी शिकायत सीओ से करने की बात कही। फिर शिकायत करनेवाले पर गालियों की बारिश कर दी। इस दौरान शिकायत करनेवाले को मां बहन की गालियां देने लगे। थानाध्यक्ष यह कहने लगे कि "ज्यादा होशियार मत बन, सारी होशियारी निकाल देंगे। तुम सबका ठेका लिया है। अपने काम से मतलब रखो, नहीं तो सारी होशियारी निकाल देंगे। थानाध्यक्ष ने कहा कि ज्यादा होशियार बनोगे तो किसी मामले में फंसा देंगे, तो देखते रह जाओगे।"

चौथम थानाध्यक्ष से मोबाइल पर हुआ यह ऑडियो अब वायरल हो गया है और लोग थानाध्यक्ष के काम पर सवाल उठाने लगे हैं। साथ ही पुलिस किस तरह दबंगों के साथ मिलकर गलत काम को बढ़ावा देती है, इसकी सच्चाई भी सामने आ गई है।

नोट - न्यूज4नेशन इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। यह सिर्फ सोशल मीडिया में मिली जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।


Find Us on Facebook

Trending News