बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: पईन में डूबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS: पईन में डूबने से 2 बच्चों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MASAURHI/PATNA: मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. पईन में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई. हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों में के बीच कोहराम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे एक साथ अपने घर से खेलने के लिए निकले थे. मसौढ़ी के डीह मसौढ़ी गांव के पईन में डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चों की उम्र 11 साल और 12 साल बताई गई है. मृत बच्चों की पहचान सावन कुमार और अभय कुमार के रूप में हुई है. दोनों ही मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार के रहने वाले थे. इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. किसी ग्रामीण ने पुलिस को बच्चों के डूबने की सूचना दी थी. हालांकि तबतक बच्चे पूरी तरह से डूब चुके थे. पुलिस को सूचना देने के बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों के शव को पईन से बाहर निकाला गया. 

बच्चों के परिडन और गांव वालों ने आनन-फानन में दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. हालांकि दोनों के परिजनों ने अपने बच्चों का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया और शव अपने साथ ले गए. 

Suggested News