BIHAR NEWS: मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

BIHAR NEWS: मरीज की मौत पर परिजनों का हंगामा, पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया

BHAGALPUR: भागलपुर के मायागंज अस्पताल के पेइंग वार्ड में इलाजरत कोरोना मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल परिसर में खूब हंगामा किया. बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के बल्लीकिता निवासी मरीज शशिधर कापड़ी कोरोना संक्रमित थे, जिनकी मौत हो गई. हंगामे की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने दो परिजनों को हिरासत में लेकर हंगामा शांत कराया.

आक्रोशित परिजनों का आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन, चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी के लापरवाही के कारण उनके मरीज की जान चली गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि काफी जद्दोजहद के बाद पेइंग वार्ड में कोरोना मरीज को जगह मिली थी. ऑक्सीजन गैस सिलेंडर का नट खराब होने के कारण मरीज को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा था तो इसकी शिकायत डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों से की गई. इसके बावजूद किसी ने भी इस पर कोई ध्यान नहीं दिया, जिससे मरीज ने दम तोड़ दिया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी अस्पताल प्रबंधन परवल लापरवाही का आरोप लगाकर परिजनों के द्वारा अस्पताल के आईसीयू में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया था.

कुछ इसी तरह की घटना मंगलवार को हाजीपुर में भा हुई. हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाजरत महिला मरीज की मौत हो गई. जिसके बाद उपद्रवी तत्वों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान उपद्रवी तत्वों ने अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की. उन्होनें टेबल और कुर्सियों को तोड़ दिया. इसके अलावा एक महिला सहित दो अस्पताल कर्मियों को मारपीट कर घायल कर दिया. इस हंगामे से सदर अस्पताल में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा.

Find Us on Facebook

Trending News