BIHAR NEWS: शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में भिड़ी गाड़ियां, देखते ही देखते शुरू हो गया हाई-वोल्टेज ड्रामा, जुट गई भीड़....

BIHAR NEWS: शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में भिड़ी गाड़ियां, देखते ही देखते शुरू हो गया हाई-वोल्टेज ड्रामा, जुट गई भीड़....

PATNA: शहर के सबसे व्यस्ततम इलाका बोरिंग रोड, वक्त दोपहर के 12 बजे, अचानक ही दो गाड़ियों की टक्कर हो जाती है, और इसके बाद बीच सड़क पर ही मारामारी की स्थिति बन जाती है। यह पूरा घटनाक्रम राजधानी पटना का है, जहां कार और ई-रिक्शा की टक्कर के बाद काफी देर तक बवाल हुआ है।

दरअसल एक कार और ई-रिक्शा की टक्कर हो गई, जिसमें ई-रिक्शे में सवार दो महिला समेत चार लोग घायल हो गए। वहीं घटना को देख आस पास खड़े स्थानीय गुस्साए लोगो ने कार ड्राइवर की बीच सड़क पिटाई कर दी। इतना सब होने के बाद भी वहां कोई पुलिस या ट्रैफिक पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा, जो अपेने आप में आश्चर्य की बात है। बोरिंग रोड इलाके की बात करें, तो सुबह से लेकर शाम तक यहां वाहनों की लंबी कतार लगी रहती है। इसे संभालने के लिए कई ट्रैफिक कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। हालांकि जब हादसा हुआ, उसके एक घंटे बाद तक कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा।

घटना के आधे घंटे बाद दो ट्रैफिक के जवान घटना स्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है। दूसरी तरफ इस घटना को लेकर मारुति कर के ड्राइवर और हवा हवाई के ड्राइवर को थाना ले जाया गया है। जहां दोनों से घटना क्रम के सिलसिले में पूछताछ की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News