बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: एनएच पर दिखा रफ्तार का कहर, वैन और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, गांव में मातम

BIHAR NEWS: एनएच पर दिखा रफ्तार का कहर, वैन और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत, गांव में मातम

KAIMUR: जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तेज रफ्तार वाहन से टकाराकर गांव के 2 युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। मौके पर पहुंची पुलसि ने दोनों वाहनों को बरामद कर लिया है।

यह हादसा जिले के बेलांव थाना क्षेत्र के पेट्रोल पम्प के पास हुआ। बताया जाता है कि बेलांव थाना क्षेत्र के इटवां गांव निवासी बाढ़ू राम के पुत्र भगवान राम और दीनानाथ तिवारी के पुत्र उमेश तिवारी, दोनों एक बाइक से बेलांव से बाजार करके अपने घर इटवां जा रहे थे। बेलांव पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के बाद जैसे ही सड़क पर निकले, उसी दौरान तेज रफ्तार वैन ने दोनों को रौंद दिया। हादसे के बाद आसपास की भीड़ इक्कठा हो गई। लोगों ने वैन चालक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने पर लोगों ने आरोपी वैन ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके अलावा दोनों घायलों को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां चिकित्सकों ने इलाज इलाज करते हुए उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। 

हालांकि बनारस पहुंचते ही दोनों युवकों की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों और गांव में हाहाकार मच गया और गांव में मातम छा गया। मौत के बाद बनारस से दोनों के शव को लेकर भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। वहीं सूचना पर पहुंची बेलांव पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं परिजनों ने हादसे में मौत होने पर मुआवजे की मांग की है।


Suggested News