बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आदर्श आचार संहिता लगने के बाद बिहार पुलिस की पहली कार्रवाई, दरभंगा में कार से बरामद किया 5 लाख रूपये, दो को हिरासत में लिया

आदर्श आचार संहिता लगने के बाद बिहार पुलिस की पहली कार्रवाई, दरभंगा में कार से बरामद किया 5 लाख रूपये, दो को हिरासत में लिया

DARBHANGA : दरभंगा में आदर्श आचार संहिता लगने के बाद वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से पांच लाख रुपये बरामद किये। वही कार पर सवार दो व्यक्ति को फिलहाल पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह रुपया किसका है और कहाँ से लाया गया और इसे कहाँ ले जाना था। फिलहाल इसकी सही जानकारी हिरासत में लिए लोग नहीं दे पा रहे है। लेकिन पुलिस जांच में हिरासत में लिए लोगो ने बताया है कि पैसा संवेदक का है और इसे मधुबनी के जयनगर लेकर जाना था। लेकिन उन्हें संवेदक का नाम नही पता। ऐसे में शक शंका के आधार पर पुलिस अभी पूरे मामले की जांच में जुटी है।

कार सवार अंकित कुमार और कन्हैया कुमार को  मौके पर पुलिस ने जब पूछताछ की तो  दोनो ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। दोनों कार सवार के बदलते बयान और विरोधाभास जवाब को देखते हुए तत्काल पुलिस रुपये के साथ कार सवार दोनो व्यक्ति को हिरासत में लेकर मब्बी थाना लेकर चली गई, जहाँ अब भी पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव को देखते दरभंगा ज़िले के मब्बी थाना की पुलिस मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दिल्ली मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक कार की भी पुलिस ने तलाशी ली। जहाँ कार से उन्हें पांच लाख रुपये नगद मिले।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  


Suggested News