बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar politics: ‘जो कुछ छिपाकर रखता है उसी को होता है डर’, तेजस्वी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसावल का पलटवार, कहा नेता का जीवन निजी नहीं

Bihar politics: ‘जो कुछ छिपाकर रखता है उसी को होता है डर’, तेजस्वी के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसावल का पलटवार, कहा नेता का जीवन निजी नहीं

Bihar politics: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। सभी पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक ओर जहां नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार यात्रा पर हैं तो वहीं दूसरी ओर सभी पार्टियों में बैठक का दौर शुरू है। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बिहार सरकार उनकी पार्टी की जासूसी करा रही है। वहीं अब इस बयान को लेकर सियासत गरमाई हुई है। एनडीए के तमाम नेता तेजस्वी पर इसको लेकर पलटवार कर रहे हैं। 

इसी  कड़ी में अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी प्रसाद यादव के बयान कि सरकार द्वारा उनकी जासूसी हो रही है। इसको लेकर कहा कि, नेता अगर कोई होता है तो वह निजी जीवन नहीं जी सकता। वह जनता के लिए जीता है। नेता जनता के बीच में है तो जासूसी क्या हो रही है? कुछ छुपा के रखा जाता है तब जासूसी होती है।


उन्होंने कहा कि, नेता का पूरा जीवन पारदर्शी होता है। तेजस्वी अपने बुद्धि का उपयोग नहीं कर पाए हैं और करते तो इस तरह का बयान नहीं देते। तेजस्वी का ग्राफ अब गिरता जा रहा है इसलिए इस तरह का बयान दे रहे हैं। उन्होंने तेजस्वी जाति और आरक्षण की बात को छोड़कर कुछ नहीं कह सकते है। इमारतें सरिया की बैठक में यह कहना वक्फ कानून लाया गया तो लॉन आर्डर खराब होगा इस पर उन्होंने कहा कि यह सब संवेदनशील मामला है। इस पर आम चर्चा नहीं हो सकती है और ना फैसला। जेपीसी इस मामले की जांच कर रही है।

इमारतें सरिया को इस सड़क पर लाने की जरूरत नहीं है। इस विषय पर कोई धमकी देकर कोई काम नहीं कराया जा। वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर उन्होंने कहा कि,  हमारा सपना है। देश में एक चुनाव होने से आर्थिक रूप से भी बचत होगी और समय भी बचेगा। यह देश के हित के लिए काम हो रहा है जो सही है।

पटना से वंदना की रिपोर्ट 

Editor's Picks