बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: 'बड़ा धमाका होगा'... जदयू नेत्री पूर्व MLC मनोरमा देवी और बेटे रॉकी यादव को मिली थी जान से मारने को धमकी,अब एनआईए की छापेमारी...जानिए क्या है कनेक्शन...

Bihar Politics:  'बड़ा धमाका होगा'... जदयू नेत्री पूर्व  MLC मनोरमा देवी और बेटे रॉकी यादव को मिली थी जान से मारने को धमकी,अब एनआईए की छापेमारी...जानिए क्या है कनेक्शन...

Bihar Politics: बिहार के गया में एनआईए की बड़ी कार्रवाई चल रही है। एनआईए सीएम नीतीश के करीबी और पूर्व जदयू एमएलसी मनोरमा देवी के घर छापेमारी कर रही है। एनआईए ने पूर्व एमएलसी के घर को चारों तरफ से घेर लिया है। दरअसल,  गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के एपी कॉलोनी स्थित आवास पर एनआईए ने छापामारी की है। एनआइए की टीम मकान के अंदर है और मनोरमा देवी के घर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।     

बताया जा रहा है कि,  पूर्व MLC मनोरमा देवी का नक्सली गतिविधियों से तार जुड़े होने का सुराग मिला है। इसी आधार पर उनके आवास पर एनआईए की छापेमारी जारी है। वहीं गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि एनआइए की टीम ने उनसे सहयोग मांगा था। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही जदयू के पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और उनके बेटे रॉकी यादव को जाम से मारने की धमकी मिली थी। इस मामले में जदयू नेत्री ने प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। 

दरअसल, बीते 27 अगस्त को जदयू के पूर्व एमएलसी के आवास पर धमकी वाला पत्र स्पीड पोस्ट के माध्यम से आया। स्पीड पोस्ट के माध्यम से दो लिफाफा उनके आवास पर पहुंचे थे। एक लिफाफे में जदयू नेत्री व पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी और दूसरे में उनके पुत्र राकेश रंजन उर्फ रॉकी यादव का नाम था। जिसमें दोनों में जान मारने की धमकी की कई बातें लिखी थी।


जदयू की पूर्व एमएलसी और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी वाले पत्र में काफी कुछ लिखा गया है। यह भी कहा गया है, कि बड़ा धमाका करेंगे। वहीं इस पत्र के मिलने के बाद पुलिस इस मामले में जांच कर ही रही थी कि आज सुबह ही मनोरमा देवी के घर एनआईए की छापेमारी जारी है। बताया जा रहा है कि मनोरमा देवी के परिवार का नक्सलियों से कनेक्शन होने की सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल बंद कमरे में जदयू के पूर्व एमएलसी से एनआईए की पूछताछ जारी है।  



Editor's Picks