बिहार एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, भारी संख्या में हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

बिहार एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, भारी संख्या में हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

पटना. बिहार एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के कोतवाली थाना क्षेत्र में छापेमारी करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है। इस दौरान एसटीएफ की टीम ने भारी संख्या में पिस्टल और हथियार बनाने के सामान बरामद किये हैं। साथ ही पुलिस ने बिहार के मुंगेर जिले के तीन और मैनपुरी से सात आरोपी समेत कुल नौ आरोपियों कि गिरफ्तार किया है।

ये हुए बरामद

बिहार एसटीएफ की टीम ने कार्रवाई के दौरान एक 7.65 एमएम पिस्टल, एक देशी पिस्टल, दो .315 जिंदा कारतूस, 58 अर्द्धनिर्मित पिस्टल सेट, 26 बैरल, 34 पिस्टल बट ग्रिप, 38 लोहे की चादर, 4 पिस्टल फिनिसर, एक वेल्डिंग मशीन, दो ड्रील मशीन, एक ग्राइंडर मशीन, एक शेप मशीन, एक लेथ मशीन, 75 पिस्टल स्प्रिंग, तीन पिलाश, सात हैमर, 25 रेती, आठ लंबा लोहा रॉड, 10 फायरिंग पिन, 66 ग्रुब्ज मेकिंग मशीन, 20 हेकास ब्लेड, दो साइकिल फॉग मैग्जीन बनाने वाली और दे छेनी समेत अन्य सामान बरामद किये गये हैं।

ये हुए गिरफ्तार

एसटीएफ की टीम ने हथियार के साथ बिहार के मुंगेर जिले सोनु शर्मा, मदन शर्मा, और मोहित कुमार तथा यूपी के मैनपुरी जिले के पंकज, बब्लू, शैलेंद्र सिंह, शिवम कुमार, शैकी यादव और ललित उर्फ बनु को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ टीम ने मामले में कुल बिहार और यूपी के 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News