बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर बिहारी बाबू ने कही यह बड़ी बात......

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर बिहारी बाबू ने कही यह बड़ी बात......

PATNA : अमित शाह के रोड शो को लेकर पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ा तंज कसा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि कहा जा रहा है कि अमित शाह पटना में रोड शो के ज़रिए हमें "औक़ात" दिखाने आ रहे हैं। लेकिन बीजेपी को पता होना चाहिए मैं जो भी हूं, पटना और बिहार की जनता के प्यार और आशीर्वाद के बदौलत हूं।ये One Man Show और Two Men Army के....

बिहार बाबू ने कहा कि ये जानकर बहुत दुःख हुआ कि भाजपा की भाषा की महागिरावट बिहार तक आखिर पहुंच ही गई है। उनकी भाषा बिहारियों के प्रति गिरती मानसिकता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि कोई भी "बाहरी" आ कर कभी "बिहारी" के डीएनए की बात कर जाता है तो कोई "औक़ात" की। इसका जवाब तो अब बिहार की जनता 23 मई को देगी।वहीं उन्होंने पीएम और अमित शाह के लिए प्रचलित मुहावरे का इस्तेमाल करते हुए अपने फिल्मी अंदाज में कहा कि “बड़े मियां तो बड़े मिया, छोटे मियां सुभान अल्ला” ।

बता दें कि बिहार ही नहीं पूरे देश की नजर पटना साहिब लोकसभा सीट के चुनाव पर है। यहां दो कायस्थ उम्मीदवारों और साथ ही कहें तो दो दोस्तों के बीच इस बार कड़ी टक्कर है। 

इस सीट से जहां राजनेता सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के टिकट पर दो बार से लगातार जीतते रहे हैं। उनके बगावती तेवर को देखते हुए यह तय था कि बीजेपी इसबार उन्हें पटना साहिब से प्रत्याशी नहीं बनाने वाली है। जिसे भांपकर शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पुरानी पार्टी से नाता तोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। वहीं कांग्रेस में शामिल होते ही उन्हें पटना साहिब से कांग्रेस ने उम्मीदवार घोषित किया था। 

इधर शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस में जाने के बाद पटना साहिब सीट से बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर भरोसा जताया है और उनको इस सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है।

अमित शाह के इस रोड शो में बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेताओं समेत 20 अन्य संगठनों के लोग भी शामिल होंगे। रोड शोसाहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारीपथ होते हुए गांधी मैदान के उद्योग भवन के पास ये रोड शो खत्म होगा।रोड शो से पहले अमित शाह कदमकुआं में लोक नायक जय प्रकाश नारायण की मूर्ति पर माल्यार्पण भी करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News