अरवल में रिटायर्ड फौजी की बाइक चोरी, पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार

अरवल में रिटायर्ड फौजी की बाइक चोरी, पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार

ARWAL : मेहंदिया थाना अंतर्गत जयपुर अस्पताल में गार्ड के रूप में तैनात रिटायर फौजी अविनाश कुमार के बाइक चोरी मामले में मेहंदिया पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. वही चोरी की बाइक भी बरामद कर ली गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने रविवार रात छापेमारी कर जयपुर और हसपुरा से कई लोगों को हिरासत में लिया.

जिसके बाद पूछताछ में बाइक चोरी का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस ने औरंगाबाद जिले के गोह में छापेमारी कर चोरी की गई बाइक को बरामद कर लिया. चोर द्वारा बाइक को पेंटिंग के लिए एक पेन्टर को दिया गया था. ताकि बाइक की पहचान ना हो सके. बाइक का नंबर प्लेट भी बदल दिया गया था. जब बाइक बरामद की गई तो बाइक पर किसी अनजान शख्स के गाड़ी की नंबर प्लेट लगी हुई थी. 

फिलहाल पुलिस इस मामले में हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा जयपुर से लक्ष्मण साव के बाइक चोरी मामले में भी पुलिस इन लोगों से राज उगलवाने में जुटी हुई है. मेहंदिया थाना क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार बाइक चोरी की घटना हुई हैं. 

इन सभी मामलों में भी पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई पुष्टि नहीं की गई है. मेहंदिया थाना अध्यक्ष उमाशंकर सिंह के द्वारा बताया गया कि आरोपी बाइक चोरी मामले में संलग्न है और सभी आरोपियों को मंगलवार को मेडिकल जांच करा कर जेल भेज दिया गया. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News