बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बाइक ने मारी टक्कर, दो नाबालिग की मौके पर हुई मौत

मुजफ्फरपुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक में बाइक ने मारी टक्कर, दो नाबालिग की मौके पर हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र मैं उस समय हड़कंप मच गया। जब NH 77 किनारे खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही दो नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई। 

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के एनएच 77 पर जनार गांव के समीप की है। जहां सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अनियंत्रित बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों नाबालिगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। वहीं स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना औराई थाने को दी। वही सूचना पर पहुंचे औराई थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामले में औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी की थाना क्षेत्र के जनार चौक के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में बाइक ने टक्कर मार दी है। जिसमें 2 किशोर की मौत हो गई है। 

मृतकों की पहचान रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के रूपौली गांव निवासी अमित कुमार व नीरज कुमार के रूप में हुई है। दोनों नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक दोनों युवक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News