BIHAR NEWS : अनियंत्रित होकर पोल से टकराई बाइक, तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी, इलाज के दौरान एक की हुई मौत

BIHAR NEWS : अनियंत्रित होकर पोल से टकराई बाइक, तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी, इलाज के दौरान एक की हुई मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद में अनियंत्रित होकर बाइक बिजली पोल से टकरा गई. इस घटना में 3 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी. इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम पसर गया है. घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के रतनुआ मोड़ के पास की बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के रतनुआ मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई. जिसमें चालक सहित बाइक पर सवार तीन युवक जख्मी हो गए. जिसमें चिलमी गांव निवासी बृजेश यादव के पुत्र 18 वर्षीय नीतीश कुमार नामक युवक की पटना में इलाज के दौरान शनिवार को सुबह मौत हो गई. इधर मौत की खबर सुनते ही गांव और घर में मातम पसरा हुआ है. वही जख्मी युवक के पिता विष्णुदेव महतो ने बताया की देर रात घर से मदनपुर के लिए एक बाइक से 3 युवक जा रहे थे. तभी गांव के पास ही रतनुआ मोड़ के पास बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल में जा टकराई. जिसमें बाइक पर सवार 3 युवक जख्मी हो गए. 

जख्मी चिलमी गांव निवासी बृजेश यादव के 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार एवं विष्णुदेव महतो के 21 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र कुमार को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर में भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर अवस्था में दोनों को गया मगध मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया. जहां से चिकित्सकों ने नीतीश कुमार को पटना के लिए रेफर कर दिया. जहां शनिवार को सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि एक युवक कैलाश यादव के पुत्र छोटू कुमार डेहरी में इलाजरत है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News