बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खड़ी ट्रैक्टर में घुसा दी बाइक, दो दोस्तों की हुई मौत, एक अन्य हादसे में युवक की हुई मौत पर आगजनी

खड़ी ट्रैक्टर में घुसा दी बाइक, दो दोस्तों की हुई मौत, एक अन्य हादसे में युवक की हुई मौत पर आगजनी

NALANDA : इसलामपुर थाना अंतर्गत वड़ाय पेट्रोल पंप समीप देर शाम सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराकर बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई। पुलिस दोनों जख्मी बाइक सवारों को अस्पताल लाई। जहां डॉक्टर ने दोनों के मौत की पुष्टि की।

मृतकों में खुदागंज थाना क्षेत्र के जैतिया गांव निवासी कपिल प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार और शिवनंदन पासवान का 29 वर्षीय पुत्र रामाधार पासवान है। मौत की खबर पाकर दोनों के परिजन इसलामपुर पहुंच गए। जहां उनकी चीख पुकार गूंजने लगी। परिवार ने बताया कि दोनों नलजल का काम करते थे। इसलामपुर से लौटने में हादसा हुआ। इसलामपुर पुलिस शव के पोस्टमार्टम कराने की प्रकिया में जुटी है।

सहोखर में मुआवजा के लिए आगजनी

इसी तरह सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की मौत के बाद नागरिकों ने सोहसराय के सहोखर में आगजनी कर हंगामा किया। लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। मंगलवार को भागन बिगहा ओपी के पचासा के समीप युवक ऑटो की टक्कर से जख्मी हो गया था। जिसकी मौत इलाज के दौरान पटना में हो गई। शव को सड़क पर रखकर लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे।  मृतक सोहसराय थाना क्षेत्र के महुआ टोला निवासी मो. सलाउद्दीन का 30 वर्षीय पुत्र मो. मुस्तकीम है।

 हंगामा की सूचना पाकर बीडीओ अंजन दत्ता, थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार दलबल के साथ पहुंच गए। अधिकारी आक्रोशितों को समझाने में जुटे हैं। परिवार ने बताया कि युवक घूम-घूमकर मछली बेचने का काम करता था। मंगलवार को वह तकादा के लिए निकला था। उसी दौरान भागन बिगहा के पचासा के समीप ऑटो की टक्कर से जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज पटना में चल रहा था। जहां उसकी मौत हो गई।

Suggested News