छपरा में बाइक सवार बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

छपरा में बाइक सवार बदमाशों ने हार्डवेयर व्यवसायी को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

CHAPRA : जिले के एकमा पुलिस अंचल के रसूलपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम धानाडीह गांव के काली माता मंदिर के समीप रसूलपुर व मांझी थाने की सीमा पर बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक हार्डवेयर व्यवसाई को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल व्यवसायी की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के सिंगही मठिया गांव निवासी व रसूलपुर बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी बिपिन कुमार शर्मा के रूप में की गई है। 

एकमा सीएचसी में उपचार के दौरान बताया गया है कि गोली उनके दाहिने तरफ गर्दन में लगकर पार कर गयी है। बताया गया है कि वारदात के बाद आसपास के लोगों ने घायल हार्डवेयर व्यवसाई को उपचार हेतु तत्काल एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। अस्पताल के चिकित्सक डॉ. इरफान अहमद ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल बिपिन कुमार शर्मा को बेहतर चिकित्सक के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

सदर अस्पताल में आवश्यक उपचार करने बाद  उन्हें गहन चिकित्सा के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। बताया जाता है कि प्रत्येक दिन तरह शनिवार को बिपिन कुमार शर्मा और अपने गांव के व्यवसायी मित्र अनूप कुमार शर्मा के बाइक से दूकान बंद कर शाम में घर जा रहे थे। 

इसी दौरान पीछे से रसूलपुर बाजार की ओर से आ रहे बाइक सवार तीन अपराधियों ने एकाएक सामने आकर बिपिन कुमार शर्मा की हत्या करने की नियत से दाहिने तरफ गर्दन में गोली मारकर मांझी थाना क्षेत्र के बिगहा गांव की ओर फरार हो गये। वहीं सूचना मिलने पर रसूलपुर थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच-पड़ताल और अपराधियों की धरपकड़ हेतु प्रभावी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News