बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में बाइक सवार बदमाशों ने पंचायत समिति सदस्य को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में बाइक सवार बदमाशों ने पंचायत समिति सदस्य को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : बिहार में अपराधियों की हौसले इस कदर बुलंद हो गए है कि घंटे दर घंटे गोलीबारी की घटना को अंजाम दे अपराधी आराम से निकल जा रहे है और आर एस भट्ठी की पुलिस अपराधी को भागने में सफल बता छापेमारी की बात कर रही है। 

ताजा मामला जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के महुआवा और हरीबेला के समीप की बताई जा रही है। जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य को गोली मार जख्मी कर दिया है। जख्मी को इलाज के लिए शहर स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जख्मी की पहचान दिग्घी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य चौधरी सिंह के पुत्र उपेंद्र सिंह के रुप में की गई है। 

इधर घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। वही सदर डीएसपी अस्पताल पहुंच जांच में जुट गए है। स्थानीय ग्रामीण बिंदेश्वर राय ने बताया कि पंचायत समिति सदस्य मंगलवार की शाम महूआवा से हरिबेला की ओर आ रहे थे। इसी दौरान बदमाशो ने उनके गाड़ी को रोक कर उन्हे गोली मार दी। 

घटना को लेकर थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि जख्मी को पैर में तीन गोली मारी गई थी। जिनका इलाज शहर के निजी क्लिनिक में चल रहा है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की  गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News