बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

अपराधियों का आतंक, बाइक सवार बदमाशों ने महिला को मारी गोली, हालत गंभीर

खगड़िया- बिहार में अपराधी मस्त और पुलिस पस्त पड़ती दिख रही है. अपराधी बेखौफ हो कर अपराध को अंजाम दे रहे हैं. लोगों में शौप साफ देखा जा सकता है. अपराधियों ने सुबह-सुबह हीं खगड़िया के मुफ्फसिल थाना इलाके के घुसमुरी विशनपुर में एक महिला को गोली मार दी है. बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गोली दी और फरार हो गए.घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं पुलिस को जैसे हीं घटना की जानकारी मिली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है. घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मुफ्फसिल थाना पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके के घुसमुरी विशनपुर गांव में आज सुबह-  सुबह बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां बरसाई।जिसमें महिला को दो गोली लगी है. जिससे 62 साल की मीना देवी घायल हो गई है.घटना तब हुई जब महिला रोजाना की तरह आज अपने मवेशियों को बासा पर चारा खिला रही थी.हालांकि घटना के वजहों का खुलासा नहीं हो पा रहा है.जख्मी के पुत्र का कहना है कि उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.इन सब के बीच जख्मी को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.जहां महिला का इलाज चल रहा है.वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Suggested News