गोपालगंज में ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : मांझा थाना क्षेत्र के दानापुर गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। हादसे के बाद युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि मधुबनी जिले के बेनीपट्टी निवासी राजा गिरी किसी कार्य से बाइक पर सवार होकर गोपालगंज की तरफ आ रहे थे। इसी बीच शनिवार की शाम को दानापुर गांव के समीप एक ट्रक ने बाइक सवार राजा गिरी को कुचल दिया। इस हादसे में राजा गिरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद जख्मी राजा गिरी की को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद मांझा थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना की सूचना मिलने के बाद युवक के परिजन मधुबनी से गोपालगंज सदर अस्पताल में पहुंच कर शव को देखकर चित्कार मार कर रोने लगे। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News