BIRTHDAY SPECIAL: जानिए बर्थडे बॉय रणवीर की कुछ खास बातें

BIRTHDAY SPECIAL: जानिए बर्थडे बॉय रणवीर की कुछ खास बातें

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह का आज 34वां जन्मदिन है. 6 जुलाई 1985 को रणवीर सिंह का जन्म मुंबई में हुआ था। वे हमेशा से एक्टर बनना चाहते थें. आज रणवीर सिंह बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं और अपनी एक्टिंग के बदौलत कई दिलों पर राज भी कर रहे हैं. बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है. रणवीर ने अपना बॉलीवुड करियर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से शुरू किया था. बॉलवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने थिएटर ज्वाइन किया था.

BIRTHDAY-BOY-RANVEERS-INTREASTING-STORY3.jpg

आज बॉलवुड में रणवीर कई एक्टर को पीछे छोर चुके हैं. उन्होंने 'पद्मावत', 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी', 'गुंडे', 'दिल धड़कने दो', 'लूटेरा' जैसी कई सुपरहिट फिल्मे की हैं और नाम भी कमाया है. आपको बता दें कि फिलहाल रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

BIRTHDAY-BOY-RANVEERS-INTREASTING-STORY4.jpg

अगर बात रिलेशनशिप की किया जाए तो रणवीर दीपिका के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चे में हैं. दोनों को हमेशा कहीं न कहीं साथ में स्पॉट किया जाता है. खबर के अनुसार, इस साल के नवंबर महीने में रणवीर और दीपिका जल्द ही एक डोर में बंध जाएंगे।

BIRTHDAY-BOY-RANVEERS-INTREASTING-STORY2.jpg

आपको बता दें कि रणवीर एक ऐसे स्टार हैं, जिनका फॅमिली बैकग्राउंड बॉलीवुड से बिलकुल भी नहीं जुड़ा है. जहाँ स्टार किड्स अपने बैकग्राउंड की मदद से बॉलवुड में कदम रखते है, वहीं रणवीर ने स्ट्रगल कर के अपने बलबूते बॉलवुड में कदम रखा. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था, 'जब आदित्य ने कहा कि हम तुम्हें बैंड बाजा बारात में कास्ट कर रहे हैं। सच कहूं तो उस टाइम मैं जमीन पर बैठकर रो पड़ा। यशराज बैनर ने मुझे मौका दिया। वो फिल्म सफल साबित हुई।' 
 

Find Us on Facebook

Trending News