बीजेपी ने तेजस्वी से पूछा सवाल, कई यादवों के हत्यारोपी शहाबुद्दीन की पत्नी के चुनाव प्रचार करके अंतरात्मा कैसे जिन्दा है ?

बीजेपी ने तेजस्वी से पूछा सवाल, कई यादवों के हत्यारोपी शहाबुद्दीन की पत्नी के चुनाव प्रचार करके अंतरात्मा कैसे  जिन्दा है ?

PATNA: बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है।बीजेपी ने तेजस्वी से सवाल पूछा है कि कई यादवों के हत्यारोपी शहाबुद्दीन की पत्नी के चुनाव प्रचार करके  आपकी अंतरात्मा कैसे अबतक जिन्दा है ? बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने तेजस्वी से पूछा है कि शहाबुद्दीन की पत्नी और अनंत सिंह की पत्नी के प्रचार मे आप क्यों गए।जबकि इन दोनों ने ओबीसी समाज के कई लोगों की हत्या का आरोप है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव से सवाल पूछा है कि  “सीवान में ओबीसी समाज के बेटे कॉमरेड चन्द्रशेखर, शिवनारायण यादव, राजदेव रंजन यादव, चंदा बाबू के बेटों का हत्यारोपी शहाबुद्दीन की पत्नी और मोकामा में पुटुस यादव की नृशंस हत्या के आरोपी अनंत सिंह की पत्नी के लिए मुंगेर में प्रचार करके तेजस्वी यादव की अंतरात्मा कैसे अबतक जिन्दा है?”

आपको बता दें कि शहाबुद्दीन की पत्नी एक बार फिर से राजद के टिकट पर सिवान से चुनाव लड़ रही है।शहाबुद्दीन पर सिवान के अंदर चंद्रशेखर सहित कई लोगों के हत्या का आरोप है।वहीं मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह पर पुटुस यादव की हत्या का आरोप है।अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मोकामा से महागठबंधन की उम्मीदवार हैं।दोनों प्रत्याशी के पक्ष में तेजस्वी यादव ने धुआंधार चुनाव प्रचार किया था।इस पर अब बीजेपी ने सवाल दाग दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News