बीजेपी बोली- इटालियन रंग पर न गुमान कर, 23 मई को उतर जाएगा

बीजेपी बोली- इटालियन रंग पर न गुमान कर, 23 मई को उतर जाएगा

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिद्धू के पीएम मोदी को काले अंग्रेज कहने वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिद्धू पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि सिद्धू को अपने इटालियन रंग पर गुमान नहीं करना चाहिए, ये रंग 23 मई को उतर जाएगा।

 संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने नरेंद्र मोदी और हिन्दुस्तानियों के लिए जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसे बोलने में भी उन्हें लज्जा आती है।संबित पात्रा ने कहा कि मोदी जी को काला अंग्रेज कहना और सोनिया जी हिन्दुस्तानी कहना कहां का न्याय है। 

पात्रा ने कहा-मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि मोदी को काला कहने वालो को समझ लेना चाहिए कि पूरा हिन्दुस्तान उन्हें प्यार करता है, और नरेंद्र मोदी पूरे हिन्दुस्तान को प्यार करते हैं।

 संबित पात्रा ने आरोप लगाया है कि पीएम को काला कहकर सिद्धू ने पूरे हिन्दुस्तान का अपमान किया है।संबित ने सीधे-सीधे सिद्धू को संबोधित करते हुए कहा, "सिद्धू जी और कांग्रेस अपने इटालियन रंग पर न इतना गुमान कर 23 तारीख को ये रंग उतर जाएगा।" 

संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू जी राहुल गांधी को अपना कप्तान मानते हैं और उनके मुंह से ये कहना कि हिन्दुस्तानी काले होते हैं यह चाटुकारिता और परिवारवाद की पराकाष्ठा है। पात्रा ने बिना सोनिया गांधी का नाम लिए कहा कि एक परिवार ठीक है क्योंकि वह यूरोप से आईं हैं और बाकी सब काले अंग्रेज हैं। पात्रा ने कहा कि इन्हें एंडरसन, क्वात्रोची और क्रिश्चयन मिशेल रंग पसंद है।

क्या कहा था सिद्धू ने

बता दें कि कल इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था-मैं चौकीदारों को रोकने आया हूं और मोदी को ठोकने आय़ा हूं। राम नाम की लूट है लूट सके तो लूट। तीन मोदी भाग गए, चौथा बोल रहा झूठ। कांग्रेस ने अंग्रेजों को देश से भगाया था और इंदौर वालों तुम 'काले अंग्रेजों' से इस देश को निजात दिलाओगे।

Find Us on Facebook

Trending News