बीजेपी-जेडीयू की पोस्टर गर्ल, बसपा की हाथी पर सवार, लौरिया में कौशल प्रताप सिंह के लिए मांग रही हैं वोट

बीजेपी-जेडीयू की पोस्टर गर्ल, बसपा की हाथी पर सवार, लौरिया में कौशल प्रताप सिंह के लिए मांग रही हैं वोट

पटना... बेतिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर बिहार अभियान को झटका लगा है। बीजेपी और जेडीयू की पोस्टर गर्ल उन्हें छोड़कर विरोधी बहुजन समाज पार्टी के हाथी पर सवार हो गई हैं। बीजेपी-जेडीयू के प्रचार वीडियो में साड़ी पहनी पटना की शांति प्रिया ने पाला बदल लिया है। प्रचार वीडियो के अलावा बीजेपी के मैनिफेस्टो, हर पोस्टर और होर्डिंग्स पर शांति प्रिया की तस्वीर लगी है। लेकिन वो अब पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया विधानसभा सीटसे चुनाव लड़ रहे बीएसपी के प्रत्याशी रण कौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डु सिंह के लिए वोट मांग रही हैं।

शांति प्रिया ने बताया कि कलाकार को जहां ज्यादा सम्मान मिलेगा, वो वहां जाएगा। उन्होंने बताया कि कलाकार का अपना काम होता है और वो जिसके साथ चाहे काम कर सकता है। शांति प्रिया ने कहा कि पहले वो बीजेपी के लिए काम करती थीं लेकिन अब लौरिया से बीएसपी प्रत्याशी के लिए काम कर रही हैं, और उनके लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं।

शांति प्रिया रण कौशल प्रताप के साथ लगातार प्रचार में जुटी हैं, उन्हें रण कौशल प्रताप की पत्नी के साथ भी गांव-गांव घूमते और वोट मांगते देखा जा रहा है। लौरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी विनय बिहारी भी एक कलाकार हैं लेकिन उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी की पोस्टर गर्ल का विरोध में उतरना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News