गोपाल मंडल के बयान पर बीजेपी का पलटवार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा- किसी को भी अमर्यादित बयान देने का अधिकार नहीं, पार्टी को सोचना चाहिए

गोपाल मंडल के बयान पर बीजेपी का पलटवार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा- किसी को भी अमर्यादित बयान देने का अधिकार नहीं, पार्टी को सोचना चाहिए

पटना. बिहार में एक तरफ जहां राजद के खेमे में आपसी तूफान मचा हुआ है, तो दूसरी तरफ सत्ताधारी गठनबंधन में बयान का घमासान मचा हुआ है. एनडीए के दो प्रमुख घटक बीजेपी और जदयू के बीच हमेशा कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर बयानबाजी होती रहती है, लेकिन जयदू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का बिहार के बीजेपी खेमें से डिप्टी सीएम पर दिये गये बयान ने गठबंधन में तूफान ला दिया है. इस बाबत बीजेपी नेता व मंत्री मंगल पांडेय ने स्पष्ट ने कहा कि गोपाल मंडल के बयान पर दल के नेताओं को गंभीर रूप से विचार करना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि किसी को अमर्यादित भाषा बोलने का अधिकार नहीं है, और जो कोई भी अमर्यादित बात बोलता है यह निंदनीय है जिस दल के वह विधायक हैं उस दल के नेताओं को गंभीरता से सोचना चाहिए.

गोपाल मंडल ने क्या कहा, जिस पर मच बवाल

बता दें कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खास और अपने विवादित बयान के लिए चर्चा में रहने वाले जदयू के नेता गोपाल मंडल ने अपनी सरकार में सहयोगियों को भी नहीं छोड़ा. एक कार्यक्रम में जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर वसूली करने का आरोप लगाया था. इसके बाद दोनों दलों में सियासी बयानबाजी शुरू हो गयी थी. इस बीच भागलपुर में बीजेपी प्रवक्ता ने गोपाल मंडल के बयान पर निंदा की थी और जदयू से कार्रवाई की मांग की थी.

बीजेपी का पलटवार

जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के बयान पर भाजपा नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि किसी को भी ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. सभी पार्टी को ऐसे बयानवीरों पर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि कोई विवादित बयान नहीं. इस बीच बीजेपी के सहयग कार्यक्रम में बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि किसी को अमर्यादित भाषा बोलने का अधिकार नहीं है, और जो कोई भी अमर्यादित बात बोलता है यह निंदनीय है जिस दल के वह विधायक हैं उस दल के नेताओं को गंभीरता से सोचना चाहिए.



Find Us on Facebook

Trending News