तेज प्रताप को लेकर भाजपा ने जताई सहानूभूति, तेजस्वी पर लगाया आरोप - बड़े भाई के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रहे हैं

तेज प्रताप को लेकर भाजपा ने जताई सहानूभूति, तेजस्वी पर लगाया आरोप - बड़े भाई के साथ ठीक व्यवहार नहीं कर रहे हैं

PATNA : लालू के बड़े लाल तेज प्रताप को भले ही राजद में ज्यादा महत्व नहीं दिया जा रहा है, लेकिन उनके चाहनेवालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। न सिर्फ युवा नेता तेज प्रताप के साथ खड़े हैं, बल्कि सरकार में शामिल भाजपा के मंत्री भी तेज प्रताप के प्रशंसकों में शामिल हो गए हैं। इनमें जहां एक दिन पहले भाजपा के मंत्री नीरज कुमार बबलू और सम्राट चौधरी ने तेज प्रताप का समर्थन करते हुए उनके साथ गलत व्यवहार होने की बात कही थी. वहीं अब सूचि में तीसरा नाम पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन का शामिल हो गया है। 

तेज प्रताप के साथ सही नहीं हो रहा है

भाजपा कार्यालय पहुंचे नितिन नवीन ने कहा कि  अगर किसी के साथ अन्याय होता है तो भाजपा उसका सहयोग करती है ऐसे में जो दिक्कतें और विरोध तेज प्रताप का पार्टी के अंदर हो रहा है वह कहीं से भी जायज नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब रघुवंश बाबू और जगदा बादू को बेइज्जत करने का काम तेज प्रताप ने किया उस दौरान भी हमने बोला था और अब पार्टी के अंदर जब तेजस्वी यादव अपने भाई को तवज्जो नहीं दे रहे तो तेज प्रताप के साथ गलत हो रहा है, तब भी हम यह मानते है कि अब तेज प्रताप के साथ सही नहीं हो रहा है।

पहले अपनी पार्टी में अपने समाज को दिलाएं सम्मान

इस दौरान जातिगत जनगणना कराने की मांग को लेकर लालू प्रसाद पर बड़ा हमला बोलते हुए नितिन नवीन ने कहा कि पहले वह अपनी पार्टी में अपनी जाति के लोगों को सही सम्मान और हक दिलाने की व्यवस्था करें, फिर दूसरों कि चिंता कीजिए। नितिन नवीन ने कहा कि राजद ऐसी पार्टी है, जहां सभी पदों पर सिर्फ लालू कुनबा के लोगों की ही नियुक्ति होती है।

बचौल का किया बचाव

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि भाजपा विधायक हरिभूषण बचौल ने विधानसभा में हनुमान चालिसा का पाठ पढ़ने देने की मांग की है, जिस पर पथ निर्माण मंत्री पूरी तरह  के बचाव के मुद्रा में आ गए, उन्होंने कहा कि बचौल ने यह बातें सिर्फ कटाक्ष के तौर पर कही थी। उनका कहना था जिस तरह से झारखंड सरकार ने विधानसभा में नमाज के लिए कमरे की व्यवस्था की है. वह पूरी तरह से गलत है।



Find Us on Facebook

Trending News