बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा ने हमेशा पीठ में छूरा घोंपती है... अमित शाह के आरोपों पर ललन सिंह का तीखा हमला, बीजेपी के शून्य पर आउट होने की भविष्यवाणी

भाजपा ने हमेशा पीठ में छूरा घोंपती है... अमित शाह के आरोपों पर ललन सिंह का तीखा हमला, बीजेपी के शून्य पर आउट होने की भविष्यवाणी

पटना. बीजेपी और अमित शाह पर धार्मिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि यह लोग आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार में शून्य पर आउट होंगे. अमित शाह द्वारा रविवार को मुजफ्फरपुर में बिहार की नीतीश सरकार पर कई तरह के आरोप लगाने पर ललन सिंह ने उन्हें आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, बीजेपी बिहार में कमजोर है. इसकी वजह से नीतीश कुमार ने गठबंधन धर्म निभाते हुए उनको अपने कंधे पर उठाकर साथ चला लेकिन भाजपा ने हमेशा नीतीश कुमार के पीठ में छुरा घोंपने का काम किया. 

उन्होंने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में हमारे छह विधायकों को तोड़कर बरगलाकर अपने पार्टी में शामिल कर नीतीश कुमार को धोखा देने का काम बीजेपी ने किया. ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू और हमारे नेता नीतीश कुमार पर लालू यादव या किसी का भी कोई दबाव नहीं है. अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पलटूराम कहकर संबोधित कर रहे थे, इस पर ललन सिंह ने कहा कि समय बताएगा कि कौन पलटूराम है.

उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री के बिहार दौरे पर आए, उनका जितना मन करे उतनी बार बिहार में आइए. लेकिन आप जो बोलते हैं वो सही नहीं बोलते हैं. आप अगर हृदय से सच बोलिएगा तो लोग उसको सुनेंगे और मानेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार विधानमंडल में जातीय आधारित गणना करवाने के लिए 2 बार प्रस्ताव पारित हुआ और जदयू के 11 सांसद के प्रतिनिधि केंद्र सरकार से मिले. लेकिन मोदी सरकार तैयार नहीं हुई. ललन सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग बिहार सरकार में उस समय शामिल थे जब इस पर चर्चा हो रही थी. लेकिन दूसरे तरफ आप लोग इस जाति आधारित गणना को रोकने के लिए कोर्ट तक का दरवाजा खटखटा दिया था.

ललन सिंह ने कहा कि अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में कहा है कि बिहार में जो जाति गणना हुई है उसकी रिपोर्ट गलत है. ललन ने कहा कि ऐसे में अमित शाह ने मंच से घोषणा क्यों नहीं कर दिया कि हम दोबारा जातीय गणना करवाएंगे और इस रिपोर्ट को गलत साबित करेंगे.


Suggested News