बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टनल से मजदूरों के बाहर निकालने में बीजेपी का कोई हाथ नहीं, लालू यादव ने फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा विदेश से आये लोगों ने निकाला बाहर

टनल से मजदूरों के बाहर निकालने में बीजेपी का कोई हाथ नहीं, लालू यादव ने फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा विदेश से आये लोगों ने निकाला बाहर

PATNA: राजद सुप्रीमों बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। जहां उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साध है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार निशाना साधा है। यहां तक की लालू यादव ने टनल से बाहर आए मजदूरों को लेकर भी बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि, मजदूरों को विदेश से आए लोगों ने बाहर निकाला है। इसमें केंद्र सरकार और पीएम मोदी का कोई हाथ नहीं है। 

दरअसल, लालू यादव ने कहा कि, उत्तराखंड में जो मजदूर टनल में फंसे थे। वह 17 दिन बाद बाहर आए हैं। विदेश से आकर लोगों ने मेहनत किया तब जाकर मजदूरों को बाहर निकाला गया है। इसमें भाजपा और मोदी का क्या हाथ है, कुछ नहीं। लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए इन बातों को कही है। 

वहीं पांच राज्यों में हुए चुनाव को लेकर लालू यादव ने कहा कि, इन सभी राज्यों में हम चुनाव जीतने वाले हैं। मोदी को विदा देने वाले हैं। वहीं इसके पहले दिल्ली में मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान भी राजद सुप्रीमो ने कहा था कि, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना इन सभी राज्यों में हम (इंडिया गठबंधन) जीत रहे हैं। बता दें कि 3 दिसंबर को पांच राज्यों में हुए चुनावों के नतीजे आएंगे। लालू ने कहा कि मोदी का खेला खत्म हो गया है। वहीं जब लालू से पूछा गया कि बीजेपी लगातार कह रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, तो लालू ने कहा कि ये सब बेकार की बातें करते हैं। नीतीश कुमार कोई मुकाबला नहीं है। 

साथ ही पीएम मोदी के द्वारा बांटे जाने वाले नियुक्ति पत्र को लेकर लालू यादव ने कहा कि, हमलोग का नकल कर रहा है। उन्होंने कहा कि, कुछ दिन पहले हमलोगों ने नियुक्ति पत्र बांटा था यही देखकर वह लोग भी बांट रहे है। मालूम हो कि लालू यादव लगातार पीएम मोदी पर हमला बोलते रहते हैं। उन्होंने कई बार दावा किया है कि, 2024 लोकसभा चुनाव में वह पीएम मोदी को सत्ता से उतार फेकेंगे। 

Suggested News