बीजेपी की शेखपुरा चुनाव प्रभारी सज्जन झा पहुंची बरबीघा, पूनम शर्मा के काम की खूब की प्रशंसा

बीजेपी की शेखपुरा चुनाव प्रभारी सज्जन झा पहुंची बरबीघा, पूनम शर्मा के काम की खूब की प्रशंसा

Sheikhpura: बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों के एलान के पहले सभी पार्टियों खुद को मजबूत करने में जुट गई है. बूथ लेवल तक की प्योर प्लानिंग बीजेपी कर रही है ताकि कोई चूक ना हो. शेखपुरा जिले के दो विधानसभा क्षेत्र के लिए सज्जन झा को यहां का प्रभारी बनाया गया है.

भाजपा प्रदेश मंत्री एवं विधानसभा शेखपुरा चुनाव प्रभारी सज्जन झा आज बरबीघा पहुंची.सज्जन झा बरबीघा विधानसभा पहुंचकर अपने संगठन एवं अपने कार्यकर्ता से जुड़े लोगों से मिल रही हैं इस दौरान प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा जो कि खगड़िया विधानसभा प्रभारी भी हैं उनके आवास पर पहुंची और पीसी की.


उन्होंने कहा कि प्रदेश के कार्यसमिति के दिशा निर्देश को लेकर चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव समय पर हो जब ऐसा आदेश आ गया तो प्रदेश कार्य समिति के द्वारा सभी विधानसभा प्रभारी एवं संगठन के पदाधिकारियों को सभी विधानसभा पहुंचकर संगठन को धारदार बनाने की योजना चल रही है.

सज्जन झा ने बताया कि हमारी सरकार महिलाओं को पंचायत चुनाव एवं अन्य जगहों पर 33% महिलाओं के लिए आरक्षित सीट दिया है. हमारी पूरी कोशिश होगी की विधानसभा चुनाव में भी महिलाओं के हिस्से में 33% सीट मिले और बरबीघा में पूनम शर्मा बहुत ही अच्छी काम कर रही हैं. टिकट मिलना और कटना ये तो आलाकमान तय करते हैं लेकिन पूनम शर्मा जो काम कर रही हैं वह देखकर तो लग रहा है कि इनका टिकट फाइनल है.

Find Us on Facebook

Trending News