बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पहुंचे पूर्णिया, कहा मोदी के कामों से गड़बड़ाया कांग्रेसी कुनबे का गणित

भाजपा नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी पहुंचे पूर्णिया, कहा मोदी के कामों से गड़बड़ाया कांग्रेसी कुनबे का गणित

PURNEA : पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज पूर्णिया भाजपा कार्यालय में भाजपा कोर कमेटी की बैठक में शामिल हुए। इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसकी गोदी गिरोह मजबूत मोदी सरकार की जगह मजबूत गोदी सरकार के जुगाड़ जोर-जोर में जुटा है। 

उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा की समाजवादी टीपू सामंती सुल्तान जुगाड़ के जमघट में जनादेश के पनघट की डगर ढूंढ रहे हैं। इन टीपू सुल्तान को भी मालूम है कि बहुत कठिन डगर पनघट की है। क्योंकि गठबंधन की गठरी में जितने छेद हैं। उससे अधिक उसमें महत्वाकांक्षी मतभेद हैं। 

वही नकवी ने कहा कि मोदी सरकार के सुशासन और राष्ट्रीय सुरक्षा के सशक्त संकल्प ने भारत को आतंकवाद की आफ़त और ज़ालिम जेहादी जुल्म-जुर्म से सुरक्षित किया है। सभी को याद है कि 2014 से पहले आतंकवाद के बेखौफ़ माहौल से देश का हर हिस्सा प्रभावित -परेशान रहता था।

कहा की हर पन्द्रह दिन में देश का कोई न कोई भाग आतंकी धमाकों से बेगुनाहों की मौत का गवाह बनता था। मोदी सरकार के आतंकवाद पर जीरो टॉलरेंस संकल्प ने आतंक और उसके आक़ाओं की कमर तोड़ भारत को आतंकवाद की आफ़त और दंगों- दबंगों की दहशत से बचाया। नकवी ने कहा कि मोदी के कामों की गिनती से कांग्रेसी कुनबे का गणित गच्चा खा गया है। यही बदलाव बेईमानी के बेहाल बाहुबलियों की बौखलाहट का नतीजा है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News