उपचुनाव में 'जानवरों' की एंट्री: भाजपा नेता ने सांप-नेवला से की राजद-कांग्रेस की तुलना, जमकर बोला हमला

उपचुनाव में 'जानवरों' की एंट्री: भाजपा नेता ने सांप-नेवला से की राजद-कांग्रेस की तुलना, जमकर बोला हमला

पटना. बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गयी है. एनडीए ने दोनों सीट पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिया है. ये दोनों सीट जदयू के खेमे में गई है. वहीं महागठबंधन में अभी भी सीटों के बंटबारे को लेकर जग छिड़ा हुआ है. महागठबंधन में राजद ने दोनों सीट पर अपने प्रत्याशी उतार दिये हैं. इसके बाद कांग्रेस ने भी दोनों सीट पर प्रत्याशी उतारने का ऐलान कर दिया है.

वहीं इन उपचुनावों को लेकर भाजपा नेता और एमएलसी नवल किशोर यादव ने महागठबंन पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन की राजद और कांग्रेस को सांप और नेवला से तुलना कर दिया. उन्होंने कहा कि राजद कांग्रेस कभी एकजूट नहीं थी और आगे भी नहीं रहेगी. उन्होंने कहा कि इन लोगों का गठबंधन बेमेल है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राजद को सांप नेवला से तुलना करते हुए कहा कि जिस तरह बाढ़ आने से सांप और नेवला अपनी जान बचाने के लिए के ही पेड़ चढ़ जाते हैं और जमीन पर आते ही दोनों फिर से एक दूसरे के दुश्मन हो जाते हैं. वैसे ही महागठबंधन में कांग्रेस और राजद का हाल है.

वहीं उन्होंने तेजप्रताप यादव के लालू यादव को बंधक बनाने वाले बयान पर भी तेजस्वी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू जी एक बड़े नेता है. सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने लालू परिवार को निशाने पर लेते हुए मगल काल के औरंगजेब के शासन काल से तूलना कर दिया. उन्होंने कहा कि जिस तरह शाहजहां के बेटे औरंगजेब ने सत्ता हथियाने के लिए शाहजहां को बंधक बना लिया था और बड़े बेटे मुरदा का आगे आना पड़ा था. ऐसे ही लालू यादव के छोटे बेटे लालू को बंधक बना लिया है, जैसा का तेजप्रताप यादव ने कहा है. ऐसे में सरकार को इस मामल पर ध्यान रखना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News