बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा नेता ने दिव्यांग से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो किया वायरल, मुकदमा दर्ज

भाजपा नेता ने दिव्यांग  से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो और वीडियो किया  वायरल, मुकदमा दर्ज

गया-  जिले में एकबार फिर शर्म को भी शर्म आने लगी है. यहां भाजपा नेता पर दिव्यांग के साथ हैवानियत का आरोप लगा है. शनिवार देर शाम भाजापा नेता नरेश राम तुरी ने मानसिक रुप से कमजोर युवती के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया वरन उसने  फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. मामला तूल पकड़ते देख पुलिस हरकत में आई और आरोपी भाजपा नेता को धर दबोचा. 

भाजपा नेता के काले कारनामे पर सियासत तेज हो गई है. विपक्ष के नेता भाजपा नेता पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र की एक गांव में  बीते दिन फतेहपुर थाना क्षेत्र में दिमागी तौर पर कमजोर लड़की के साथ भाजपा के पूर्व विधायक स्व. काली चरण के अधेड़ पुत्र ने बहला फुसलाकर कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. 

 पीड़िता के परिजनों ने महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराया है. पीड़िता के परिजनों ने अपने लिखित शिकायत पत्र में बताया है कि मेरी बेटी दिमागी तौर पर कमजोर है. इसी का फायदा उठाकर भाजपा नेता ने लड़की को फुसलाकर ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता के परिजनों ने महिला थाना में एफआईआर में बताया है कि दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

बहरहाल भाजपा नेता पर दिव्यांग के साथ हैवानियत के आरोप के बाद विपक्षी दलों ने भी तलवार खिंच ली है. और शर्मनाम घटना को अंजाम देने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 



Editor's Picks