बिहार में बीजेपी नेताओं ने कर दिया बड़ा कांड, तिरंगे के साथ ऐसा भी कोई करता है क्या

बिहार में बीजेपी नेताओं ने कर दिया बड़ा कांड, तिरंगे के साथ ऐसा भी कोई करता है क्या

Sheikhpura. जिले के बीजेपी नेताओं ने बेहद ही शर्मसार कर देने वाला कांड कर दिया है। द्रौपदी मुर्मू के देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति बनने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। इसको लेकर लगातार बीजेपी कार्यकर्ता अलग-अलग इलाके में शोभायात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन शेखपुरा में बीजेपी के नेताओं ने इस दौरान बहुत बड़ा कांड कर दिया है।

जिले में इन दिनों एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें पार्टी के ही वरिष्ठ नेता देश का उल्टा झंडा हाथ में लेकर नारे लगा रहे हैं। कहने वाले तो यह भी कह रहे हैं कि इस दौरान किसी की नजर इस भयानक गलती पर नहीं पड़ा और पूरे शहर में इसी तरह से झंडा लेकर घूमते रहे। वायरल तस्वीर में जो झंडा लिए नेताजी दिख रहे हैं, उनका नाम जेपी गुप्ता हैं जो कि जिला महामंत्री हैं।

एक तरफ पीएम मोदी ने मंगलवार 2 अगस्त को अपने सोशल मीडिया खाते की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) को बदल दिया। उन्होंने इसे बदलकर डीपी में तिरंगा लगा दिया है और लोगों से भी ऐसा करने का अनुरोध किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है कि आज दो अगस्त का विशेष दिन है। ऐसा समय जब हम सभी आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, देश हर घर तिरंगा (#HarGharTiranga) के लिए पूरी तरह तैयार है।

पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज का प्रोफाइल पिक्चर बदल दिया है और बाकी लोगों से भी ऐसा करने का आग्रह कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ शेखपुरा में बीजेपी नेताओं ने देश के तिरंगे का घोर अपमान कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News