BIHAR NEWS : पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद परिजनों से मिले भाजपा नेता, कहा हर हाल में होनी चाहिए मामले की जांच

BIHAR NEWS : पुलिस कस्टडी में युवक की मौत के बाद परिजनों से मिले भाजपा नेता, कहा हर हाल में होनी चाहिए मामले की जांच

KATIHAR : बिहार में बढ़ते अपराध पर भाजपा अब सिस्टम पर भी सवाल उठाते हुए नीतीश सरकार को घेरने की भरपूर तैयारी में है। इसके लिए हर एक मौके पर भाजपा नेता सक्रिय दिख रहे हैं। कटिहार के प्राणपुर से जुड़े पुलिस कस्टडी में शराब तस्कर प्रमोद की मौत पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, प्राणपुर से विधायक निशा सिंह ने आज पीड़ित परिवार से मिलकर हर तरह से उनके दुख में सहयोग करने की बात कहीं। 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बड़ी तादाद में लोगों की उपस्थिति में शराब तस्करी के आरोपी प्रमोद के मौत को दुःखद बताते हुए कहा की कानूनी सजा के प्रावधान के अनुसार प्रमोद को सजा दिया जाता तो ठीक होता। लेकिन उसके मौत के बाद उनके परिजन जिस तरह से पुलिस टॉर्चर के कारण मौत की बात कह रहे हैं। उसकी हर हाल में जांच होनी चाहिए।

स्थानीय प्राणपुर विधायक निशा सिंह द्वारा एसपी से फोन पर जानकारी लेने के दौरान एसपी के साथ नोंकझोंक की शिकायत पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि विधायक निशा सिंह इस पर विधानसभा में लिखित शिकायत करेंगी। 

बताते चलें 2 दिन पहले शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार प्रमोद की मौत पुलिस कस्टडी में हो गई थी। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने थाने में जमकर तोड़फोड़ किया था,जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने शराबबंदी को फ्लॉप बताते हुए इस मामले पर नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News