बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक ने बार-बार फोन कर बुलायाः बालू कंपनी शेयरधारक के बेटे को 'केक' खिला 'रूतबा' बढ़ाने को लेकर आयोजित था प्रोग्रााम

BJP विधायक ने बार-बार फोन कर बुलायाः बालू कंपनी शेयरधारक के बेटे को 'केक' खिला 'रूतबा' बढ़ाने को लेकर आयोजित था प्रोग्रााम

पटनाः बालू कंपनी ब्रॉडसन के शेयरधारक के बेटे को बर्थडे केक खिलाने के लिए नेताओं की लंबी कतार लग गई. मंत्री से लेकर विधायक तक केक खाने के लिए खड़े दिखे. आखिर बालू कंपनी के एक शेयर धारक की इतनी रुतबा कहां से आई? इसके पीछे बीजेपी के एक विधायक हैं जो मंत्रियों और विधायकों को बार-बार फोन कर बर्थडे पार्टी में इकट्ठा किया था। बताया जाता है की भाजपा विधायक की ब्रॉड सन के शेयरधारक के बेटे से काफी नजदीकी है। कहा तो यह भी जाता है कि विधायक जी बालू कंपनी के शेयरधारक से जमकर फायदा लेते हैं। वहीं कंपनी के शेयरधारक के बेटे भी राजनीतिक लाभ पाते हैं।

दरअसल, हिंदू जागरण मंच के प्रदेश संयोजक जीवन कुमार की शहर के एक नामी होटल में आयोजित बर्थडे पार्टी में कई बड़े नेता शामिल हुए थे. मंत्री, विधायक समेत कई अन्य उस बर्थडे पार्टी में शामिल होकर बालू कंपनी के शेयरधारक के बेटे को केक खिलाया और उनके हाथो केक खाया. बर्थडे पार्टी में उपेंद्र कुशवाहा, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, JDU एमएलसी संजय सिंह,विधायक चेतन आनंद, विधायक डॉ संजीव कुमार, पूर्व मंत्री प्रेम कुमार समेत कई अन्य नेता शामिल हुए. जीवन कुमार के पिता बालू कारोबार करने वाली ब्रॉडसन कंपनी में शेयर धारक हैं. अब इसके पीछे जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसमें बड़े नेताओं को बर्थडे पार्टी में शिरकत करने के लिए भाजपा के एक विधायक ने बार-बार फोन कर बुलाया था.

समस्तीपुर के मोहिउद्दीनगर के बीजेपी विधायक राजेश सिंह ने कई विधायकों को फोन कर बर्थडे पार्टी में शामिल होने को कहा था. एक विधायक ने बताया कि बीजेपी विधायक ने उन्हें बार-बार फोन कर पार्टी में शामिल होने के लिए बुलाया था। वे तो जीवन कुमार को जानते तक नहीं। लेकिन बीजेपी विधायक ने बार-बार फोन किया। बता दें, बीजेपी विधायक राजेश सिंह बंगाल चुनाव प्रचार में गये तो वहां भी बालू कंपनी के शेयरधारक के बेटे जीवन कुमार को साथ ले गये थे। 

Suggested News