बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी विधायक ने बकरीद पर विवादित बयान देने के साथ चेतावनी भी दी,कहा कुर्बानी अगर दी तो......

बीजेपी विधायक ने बकरीद पर विवादित बयान देने के साथ चेतावनी भी दी,कहा कुर्बानी अगर दी तो......

Desk: बीजेपी के एक विधायक ने बकरीद से ठीक पहले विवादित बयान देकर राजनीतिक व सामाजिक माहौल को गर्म कर दिया है. विधायक ने कहा है की कोरोना को देखते हुए बकरीद में कुर्बानी न दें। विधायक इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा की कुर्बानी दी जाती है तो सबसे प्यारी चीज की। अगर बकरीद पर कुर्बानी ही करनी है तो अपने बच्चों की दें, इतना ही नहीं विधायक ने चेतावनी भी दी कि कुर्बानी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। अब कार्रवाई किस तरह की होगी यह तो विधायक जाने लेकिन चेतावनी उन्होंने दे दी है।


गाजियाबाद के लोनी  विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह महीना बहुत ही पावन और पवित्र है अतः सावन के इस पवित्र महीने में बकरीद के मौके पर कोई भी कुर्बानी ना करें। उन्होंने कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि चुकी लोनी के लोगों ने कोरोना को हराया है। सबको पता है कि मांस से कोरोना फैलता है और शराब से इंसान का इम्यून सिस्टम कमजोर होता है।  हम लोगों को दोनों चीजों से परहेज करना होगा उन्होंने इस्लाम मानने वाले लोगों से अपील भी की कि बकरीद पर कुर्बानी ना दें और अगर कुर्बानी देनी है तो अपने बच्चों की दें।

बीजेपी विधायक नन्द किशोर का कहना है कि जानवर की कुर्बानी देकर उसे खा लेना उचित नहीं है ।सनातन धर्म की दुहाई देते हुए विधायक जी ने कहा कि इस धर्म में भी बलि की परंपरा थी लेकिन अब उसकी जगह नारियल तोड़ा जाता है। लोनी के लोगों को सतर्क करते हुए उन्होंने कहा कि ख्याल रहे कुछ ऐसा नहीं करना है जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैले। उन्होंने कहा है कि प्रशासन से भी बात करूंगा की कोरोना को रोकने के लिए कुर्बानी को भी रोका जाए।

Suggested News