बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP विधायक नीतीश मिश्रा ने झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल को उपलब्ध कराए 25 ऑक्सीजन सिलिंडर, पहले भी उपलब्ध कराई है सहायता

BJP विधायक नीतीश मिश्रा ने झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल को उपलब्ध कराए 25 ऑक्सीजन सिलिंडर, पहले भी उपलब्ध कराई है सहायता

MADHUBANI: बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता व विधायक नीतीश मिश्रा कोरोना के इस संकट में लगातार लोगों की मदद में जुटे हैं। झंझारपुर के भाजपा विधायक नीतीश मिश्रा ने भविष्य में कोरोना संक्रमण के प्रसार के दृष्टिगत आज अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर को 25 ऑक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध कराया है। स्थानीय विधायक के इस कदम से भविष्य में कोरोना संक्रमण बढ़ने पर लोगों को इसका व्यापक लाभ मिल सकेगा।

क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं नीतीश मिश्रा

पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने अस्पतालों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से  आज 200 आइसोलेशन गाउन व 500 डिस्पोजेबल बेड शीट भी अनुमण्डल अस्पताल, को उपलब्ध कराया है। साथ ही उन्होंने आज (1) अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर, (2) प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र झंझारपुर, (3) प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लखनौर,(4) प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मधेपुर तथा (5) अररिया संग्राम ट्रामा सेंटर को प्रति अस्पताल 1000 ट्रिपल लेयर मास्क (कुल 5000 मास्क) दिया है। पूर्व मंत्री सह झंझारपुर के विधायक नीतीश मिश्रा ने बताया कि भविष्य में यदि कोरोना का संक्रमण बढ़ता है तो उसके लिए हमें अभी से तैयार रहना होगा। इस सम्बंध में उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर में सभी आवश्यक चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराने, स्वास्थ्यकर्मियों की प्रतिनियुक्ति तथा बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है।

पूर्व में भी उपलब्ध कराई है सहायता

पूर्व मंत्री सह विधायक नीतीश मिश्रा कोरोना काल मे लगातार सक्रिय रहे हैं। पूर्व में भी उन्होंने अनुमण्डल अस्पताल झंझारपुर को 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, झंझारपुर में भाजपा के शक्ति केंद्रों पर 45 पल्स ऑक्सीमीटर, प्रत्येक पंचायत में सैनिटाइजेशन हेतु प्रखण्ड विकास कार्यालयों को 41 सैनिटाइजेशन मशीन व झंझारपुर के विभिन्न अस्पतालों को 5 वाटर प्यूरीफायर (आरओ) भी उपलब्ध कराकर आमजन को सहूलियत दी है।

Suggested News