बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा में बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध पर जताई नाराजगी, कहा- महागठबंधन सरकार में राज्य बना अपराधियों का अड्डा

लोकसभा में बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने बिहार में बढ़ते अपराध पर जताई नाराजगी, कहा- महागठबंधन सरकार में राज्य बना अपराधियों का अड्डा

PATNA: लोकसभा में शुन्य काल के दौरान पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद रामकृपाल यादव ने मंगलवार को सदन में लोकसभा अध्यक्ष का ध्यान आकर्षित कराते हुए बिहार में बेलगाम हो रहे अपराधियों एवं बढ़ते अपराध पर लोकसभा अध्यक्ष को आकृष्ट कराते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार ने पूरे बिहार को अपराध का अड्डा बनाकर रख दिया है।

सांसद रामकृपाल यादव ने लोकसभा अध्यक्ष को सदन के माध्यम से बताया कि बीते दिन हमारे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मसौढ़ी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मसौढ़ी में पुलिस थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर कोचिंग पढ़ने जा रही दलित समाज की एक नाबालिग लड़की अनामिका कुमारी को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे पुरे बिहार के दलितों में भय का माहौल क़ायम हो गया है। उन्होंने सदन को जानकारी देते हुए कहा कि इससे पहले इसी वर्ष पांच नवंबर को भी बिक्रम के बेरर निवासी देवराज उर्फ लालू यादव की भी थाने के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

जिससे साबित होता है कि नीतीश सरकार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है और इस सरकार में सड़क हो या घर में हो या बाहर हो आम हो या खास कोई भी सुरक्षित नहीं है और बिहार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और पुलिस प्रशासन अपराधियों के सामने घुटने टेक चुकी है। बिहार की आवाम भगवान भरोसे जीने पर मजबूर है।

यादव ने सदन में लोकसभा अध्यक्ष से दलित परिवार की बेटी को इंसाफ दिलाने और दोनों घटनाओं में सम्मिलित दोषियों को नीतीश सरकार के पुलिस प्रशासन शीघ्र ही गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल करवा कर अधिकात्म सजा दिलवाए जाने की सदन के माध्यम से मांग भी किया और साथ ही दोनों घटनाओं के पीड़ित परिवार को तुरंत राहत और इन्साफ दिलाने की भी मांग की है।

Suggested News