मुकेश सहनी पर भड़के भाजपा सांसद, कहा - अब वह कहीं के नहीं रहे, भाजपा के साथ अब जदयू और राजद में भी रास्ते हुए बंद

मुकेश सहनी पर भड़के भाजपा सांसद, कहा - अब वह कहीं के नहीं रहे, भाजपा के साथ अब जदयू और राजद में भी रास्ते हुए बंद

NEW DELHI : कुढ़नी उपचुनाव में आए परिणाम के बाद भाजपा सांसद अजय निषाद ने पूर्व मंत्री और वीआईपी नेता मुकेश सहनी पर जमकर हमला बोला है। भाजपा सांसद ने कहा कि मुकेश सहनी की विश्वसनीयता समाप्त हो गई है। उन्होंने दावा किया कि वीआईपी को मिले दस हजार वोट में से नीलाभ कुमार की भूमिका ज्यादा थी। नीलाभ कुमार बहुत ही मेहनती उम्मीदवार थे। उन्होंने अपने मेहनत से दस हजार वोट प्राप्त किया। नीलाभ के अच्छे परिवार और साफ छवि के कारण लोगों ने वोट दिया।

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि मुकेश सहनी को अब कोई भी गठबंधन स्वीकार नहीं करेगा। उनके नकारात्मक राजनीति के कारण बीजेपी के साथ-साथ आरजेडी और जेडीयू का भी उन पर से भरोसा उठ गया है। वह अपने राजनीति के छोटे से काल में ही मुख्यमंत्री बनने का सपना देखते रहते हैं। भाजपा सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि आज के ज्यादातर नेता हवा हवाई हैं। सहनी ने राजनीति को व्यवसाय बना लिया है, जबकि यह सेवा भाव का काम है। ऐसे में उनका मुंह के बल पर गिरना तय है।

वहीं पूर्व विधायक अनिल सहनी के नीतीश कुमार की जगह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की सलाह पर अजय निषाद ने कहा कि बिल्कुल, नीतीश कुमार 17 साल से बिहार के मुख्यमंत्री बने हुए हैं, उनको अब इस्तीफा दे देना चाहिए। इतने साल में कोई भी अपने पैर पर खड़ा हो जाता है। नीतीश कुमार और उनकी पार्टी अभी तक अपने पैरों पर खड़े नहीं हो सके। मुजफ्फरपुर सांसद ने कहा कि अब नीतीश कुमार को बिना किसी के सहारे के आगामी चुनाव में खड़ा होना चाहिए, पता चल जाएगा कि उनका काम कैसा है।

Find Us on Facebook

Trending News