बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने के बाद खुद विमान उड़ाकर दिल्ली गए भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी, कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर किया स्वागत

लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने के बाद खुद विमान उड़ाकर दिल्ली गए भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी, कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर किया स्वागत

CHAPRA : सारण संसदीय सीट से लगातार तीसरी बार जीत कर दर्ज कर के इतिहास रचने के बाद सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने आज दिल्ली की उड़ान भरी। विदित रहे कि सारण सांसद राजीव प्रताप रूड़ी एकमात्र ऐसे सांसद हैं जो कि सांसद होने के साथ साथ पायलट भी है। 

सांसद रूड़ी ने पूर्व में भी कई मौको पर फाइटर प्लेन सहित अन्य विमानों में बतौर पायलट उडान भरी है। मंगलवार को देश की सबसे बड़ी पंचायत के लिए हुई मतगणना में सारण संसदीय सीट से लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करके सांसद रूड़ी बुधवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए।

दिल्ली जाने से पूर्व सांसद रूडी का पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। स्वागत के बाद सांसद रूडी ने दिल्ली की उड़ान भरी दिल्ली जाने वाली फ्लाइट को सांसद रूडी खुद उड़ाकर दिल्ली ले गए। दिल्ली पहुंचने पर सांसद रूडी का दिल्ली में भी भव्य स्वागत किया गया।

बताते चलें की बीजेपी के उम्मीदवार ने सारण लोकसभा से सीट लालू के परिवार को कड़ी हार दी है। राजीव प्रताप रूडी ने सारण सीट से 13,661 वोटों से लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को शिकस्त दी है। राजीव प्रताप रूडी को 4,71,752 वोट मिले। जबकि आरजेडी की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य को 4,58,091 वोट मिले। 

छपरा से शशि की रिपोर्ट

Suggested News