बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने की सीएम नीतीश से मांग, कहा बाहुबली मंत्री सुरेन्द्र यादव को करें बर्खास्त

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने की सीएम नीतीश से मांग, कहा बाहुबली मंत्री सुरेन्द्र यादव को करें बर्खास्त

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने वाले नीतीश कुमार को फूलपुर और बनारस से चुनाव लड़ने की हसरत पूरी करने से पहले सुरेंद्र यादव जैसे बाहुबली मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। वे पहले बिहार को तो सम्भाल लें। 

मोदी ने कहा कि क्या देश का प्रधानमंत्री नीतीश कुमार जैसा होना चाहिए, जिसके मंत्री अफसरों को रोज गाली देते हों और जो खुद बता रहा हो कि उनकी सरकार में बिना पैसे के कोई काम नहीं होता?  उन्होंने कहा कि सुरेंद्र यादव अतुल अपहरण कांड में जेल जा चुके हैं। उनके नाम से गया के लोग डरते हैं। नीतीश कुमार बतायें कि उन्होंने किसके दबाव में ऐसे व्यक्ति को मंत्री बनाये रखा है? 

मोदी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के सुशासन वाले उत्तर प्रदेश के किसी भी क्षेत्र से चुनाव लड़कर नीतीश कुमार जीत नहीं सकते। यूपी विधानसभा के पिछले चुनाव में जदयू का खाता नहीं खुला था।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बनारस से प्रधानमंत्री मोदी के विरुद्ध चुनाव लड़ कर बुरी तरह पराजित हुए। अब नीतीश कुमार भी अपनी इच्छा पूरी कर लें, उन्हें कौन रोकता है? मोदी ने कहा कि समर्थकों से नारे लगवाने और पोस्टर टँगवाने से कोई पीएम नहीं बनता। 

Suggested News