बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- सीएम के आंखों पर अहंकार का परदा लगा है

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- सीएम के आंखों पर अहंकार का परदा लगा है

PATNA: पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों पर अहंकार का इतना मोटा परदा पड़ा है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बड़े-बड़े काम भी नहीं दिखते। आजादी के 75 वें साल में देश को भव्य संसद भवन मिलना कोई काम नहीं है क्या? नीतीश कुमार को बिहार में   54000 करोड़ की लागत से 6 लेन सड़कों का निर्माण कार्य भी कोई काम नहीं लगता है?

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 2000 करोड़ रुपये खर्च कर पटना के गाँधी सेतु को अपग्रेड कराया और नियमित महाजाम से मुक्ति दिलायी। क्या यह कोई काम नहीं है? दरभंगा एयर पोर्ट चालू कराना कोई क्या कोई काम नहीं है? आज उत्तर बिहार के लोग बंगलोर, मुम्बई, दिल्ली से सीधे दरभंगा पहुँच रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बताएं कि 150 साल पुराने कोइलवर पुल के समानान्तर नया पुल बनवाना कोई काम है या नहीं? मोदी ने कहा कि 8,500 करोड़ रुपये की लागत से बरौनी खाद कारखाने का आधुनिकीकरण कर उसे चालू करवा देना भी अगर कोई काम नहीं है, तो दोष मुख्यमंत्री की आँखों में है। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लुक-ईस्ट पालिसी के तहत बिहार में सड़क, रेलवे और हवाई अड्डों के तेज विकास के लिए जो बड़े-बड़े काम कर रही है, उनसे हजारों लोगों को रोजगार मिल रहा है, लेकिन नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर ताबूत वालों की भाषा बोल रहे हैं।

Suggested News