BJP अध्यक्ष संजय जासवाल ने पूछा, तेजस्वी यादव बतायें RJD के बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर क्यों नहीं ?

BJP अध्यक्ष संजय जासवाल ने पूछा, तेजस्वी यादव बतायें RJD के बैनर-पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर क्यों नहीं ?

Patna : बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है।अध्यक्ष ने तेजस्वी यादव से पूछा है कि राजद के पोस्टर से राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को गायब क्यों कर दिया गया ? सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष को ही नहीं बल्कि एक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को भी जगह दी नहीं दी गई।हद तो तब हो गई जब एक नेता ने खुद का चेहरा चमकाने के लिए पार्टी सिंबल को नहीं बख्शा और उसे भी सबसे छोटे साइज का कर दिया।आखिर पोस्टर पर लालू-राबड़ी की तस्वीर क्यों नहीं लगाई जा रही?  तेजस्वी यादव इस पर जवाब दें। बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव जैसे नेता बिहार का क्या भला करेंगे ,जिसने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी अपनी महत्वाकांक्षा में साइड-लाइन कर दिया.

संजय जायसवाल-प्रेम कुमार की पीसी

 विस चुनाव का एजेंडा तैयार करने के लिए बीजेपी जनता की राय लेगी और उसके अनुसार ही अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। यह बात आज बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कही है। मीडिया सेंटर में बीजेपी की ओर से प्रेस-वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस-वार्ता के दौरान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार का भविष्य तय करने और आत्म निर्भर बिहार के लिए जनता से राय लेंगे। इसके लिए रथ के द्वारा निचले स्तर तक जाकर जनता की राय ली जा रही है. 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को अपनी राय देने के लिए एक नंबर जारी किया गया है। आम लोग 63 57171717 पर मिस्ड कॉल देकर बीजेपी दृष्टि पत्र के लिए अपनी राय दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि आमलोग इस नंबर पर मिस्ड कॉल कर घोषणा पत्र समिति को अपनी राय दें।

डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि सीट बंटवारे के साथ बीजेपी बहुत जल्द ही अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। इसे लेकर एनडीए के सभी सहयोगी दल बैठेंगे और घोषणा पत्र पर आए सुझाव पर विचार होगा,जिनका बेहतर होगा उसको उसमे समाहित किया जाएगा,इसके बाद घोषणा पत्र जारी होगा.

Find Us on Facebook

Trending News