बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा के सम्राट ने सीएम नीतीश को बताया ‘गार्जियन’... पैर पकड़ने को भी तैयार, बस मुख्यमंत्री को करना होगा एक काम

भाजपा के सम्राट ने सीएम नीतीश को बताया ‘गार्जियन’... पैर पकड़ने को भी तैयार, बस मुख्यमंत्री को करना होगा एक काम

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक खास अनुरोध किया है. सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि सीएम नीतीश लम्बे समय से बिहार के मुख्यमंत्री रहे हैं. वे बिहार के गार्जियन हैं. लेकिन नीतीश कुमार अब थक चुके हैं. वे बीमार दिख रहे हैं. ऐसे में बिहार के सभी दलित और महिलाएं चाह रही हैं नीतीश कुमार आराम करें. 

दरअसल, सीएम नीतीश ने हाल के दिनों में विधानसभा में सेफ सेक्स पर टिप्पणी की थी. फिर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को भी विधानसभा में जमकर सुनाया था. उन्हीं बातों को स्मरण दिलाते हुए सम्राट चौधरी ने तंज कसते हुए सीएम नीतीश को आराम करने का सुझाव दिया है. उन्होंने कहा कि सभी लोग चाहते हैं कि नीतीश कुमार आराम करें. वे पहले तरोताजा होकर आएं. उसके बाद हम फिर से उनके साथ राजनीति करेंगे. 

वहीं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने की मांग को लेकर सीएम नीतीश ने कहा था कि वे जल्द ही एक अभियान शुरू करेंगे. नीतीश कुमार की इस मांग पर सम्राट चौधरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि विशेष राज्य के दर्जे की मांग के लिए नीतीश कुमार हाथ जोड़ रहे थे. लेकिन, हम उनके पैर पकड़ते हैं कि पहले आप आराम कीजिये. अपने शरीर को ठीक कर लीजिये. 

Suggested News