बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में भोजपुरी भाषा में पीएम मोदी ने की भाषण की शुरुआत, कहा देशवासियों की सेवा के लिए दिल्ली में उनका बेटा बैठा है

छपरा में भोजपुरी भाषा में पीएम मोदी ने की भाषण की शुरुआत, कहा देशवासियों की सेवा के लिए दिल्ली में उनका बेटा बैठा है

CHAPRA : छपरा के हवाई अड्डा मैदान में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरजे एवं राजद एवं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। छपरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में की। अपने भाषण की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अम्बिका भवानी एवं बाबा हरिहर नाथ को प्रणाम करके अपने भाषण की शुरुआत की। अपने भाषण की शुरुआत में राजेंद्र प्रसाद, जेपी नारायण, भिखारी ठाकुर की भूमि को प्रणाम किया।

छपरा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज भारत की साख एवं धाक पूरी दुनिया में है। आज भारत की धाक अन्तरिक्ष तक दिखाई दे रही है। हमने चांद पर भी शिव शक्ति प्वाइंट बनाया है। कांग्रेस एवं राजद पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ये लोग पब्लिक को बुड़बक समझते हैं एवं भ्रष्टाचार करके बोलते थे कि हमारे हाथ में कोई जादू की छड़ी है क्या। 

पीएम ने कहा की आप लोगों ने एक सेवक चुना है जो 24 घंटे आपकी सेवा में है। आज लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। 70 साल के लोगों के इलाज के लिए अब देशवासियों को चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। उनकी सेवा करने के लिए दिल्ली में उनका बेटा बैठा हुआ है। आरजेडी अपने काम के नाम पर वोट मांगे। बिहार में जंगल राज अपहरण, फिरौती आरजेडी का रिपोर्ट कार्ड है।

छपरा से शशि की रिपोर्ट 

Editor's Picks