बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार के 10 साल के उपलब्धि को बिहार की जनता तक पहुंचाने का भाजपा का मेगा प्लान, बीजेपी का प्रचार रथ बनकर तैयार, अब जनता तक ऐसे पहुंचाएगी पार्टी संदेश

मोदी सरकार के 10 साल के उपलब्धि को बिहार की जनता तक पहुंचाने का भाजपा का मेगा प्लान, बीजेपी का  प्रचार रथ बनकर तैयार, अब जनता तक ऐसे पहुंचाएगी पार्टी संदेश

पटना - लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होने लगी है. बिहार में इस बार सात चरणों में मतदान कराए जाएंगे. ऐसे में भाजपा ने चुनावी रण में उतरने के लिए ठोस रणनीति बनाई है जिससे विरोधियों को मात दिया जा सके. भाजपा हाईटेक रथों से चुनावी प्रचार प्रसार अभियान की शुरुआत करने जा रही है. बिहार के 40 लोकसभा क्षेत्र में हाईटेक रथों से चुनावी प्रचार प्रसार किया जाएगा. 

बिहार भाजपा कार्यालय में बड़ी संख्या में प्रचार रत बनकर तैयार हैं. इन रथों को बिहार के हर जगह पर ले जा कर एलईडी स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री के कार्यों को जनता को बताया जाएगा. ये रथ बिहार के हर जिले में जाकर पीएम के कार्यों को जनता के बीच रखेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी सरकार के 10 सालों के कामकाज के प्रचार के लिए  भाजपा ने प्रचार की योजना बनाई है. भाजपा की आईटी सेल ने इसके लिए मोदी के 10 साल की उपलब्धियों वाला कंटेंट तैयार किया है. 

भाजपा ने बिहार की जनता तक पीएम मोदी के काम को पहुंचाने की योजना बनाई है. भाजपा जनता तक मोदी की उपलब्धियों को पहुंचाएगी.

रिपोर्ट- नरोत्तम सिंह

Suggested News