सीएम के 'जो पियेंगे वे मरेंगे' वाले बयान पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा जो बेचेंगे उनको मिलेगा विधानसभा का टिकट

सीएम के 'जो पियेंगे वे मरेंगे' वाले बयान पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा जो बेचेंगे उनको मिलेगा विधानसभा का टिकट

BETTIAH : बेतिया में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि बिहार सरकार खुद शराब बिकवा रही है। उन्होंने कहा की शराब से मरने वालों पर जो बयान नीतीश कुमार ने दिया हैं कि पिएंगे वह मरेंगे बहुत ही दु:खदायी है।


इस बयान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में जो शराब बेचेंगे वह विधानसभा का टिकट पाएंगे। यह मुख्यमंत्री का अपना एजेंडा है। उन्होंने कहा कि जहाँ के लोग मर रहे हैं और वहां के पदाधिकारियों एवं शराब बेचने वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए। तभी जाकर के शराबबंदी सफल होगा। उन्होंने मरने वालों को मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब मैं सरकार में था तो भी मैं यही कहा करता था की शराब बेचने वालों को सबसे पहले पकड़ा जाए। उन पर कार्रवाई की जाए एवं वहां के सभी पदाधिकारियों पर भी प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए। उन्होंने कहा की शराबबंदी से शराब बेचने वाले और पदाधिकारी मालामाल हो रहे हैं। इसमें गरीब मारे जा रहे हैं या जेल जा रहे हैं गरीब जनता के साथ नाइंसाफी हो रही है। शराब अगर मिलेगा नहीं तो लोग पिएंगे कैसे। 

कहीं ना कहीं इसके लिए बिहार सरकार पूरी तरह से जिम्मेवार है। नीतीश कुमार का बयान बहुत ही निंदनीय है कि जो पिएंगे वह मरेंगे तो अगर शराब बिक रही है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। विरोध मार्च करते हुए जिला परिषद से निकलकर कलेक्ट्रेट के गेट के समीप मुख्यमंत्री का पुतला दहन करके बिहार सरकार के खिलाफ अपना रोष जताया।

वहीँ बेतिया में भाजपा ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ विरोध मार्च निकाला इस मौके पर बेतिया जिला परिषद कार्यालय से निकलकर मार्च मोहर्रम चौक होते हुए बेतिया कलेक्ट्रेट तक गया, जहाँ बिलावल भुट्टो का पुतला दहन किया गया। पुतला दहन के उपरांत भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डाॅ•संजय जायसवाल ने कहा कि पाकिस्तान का विदेश मंत्री आतंकवादियों से घिरा हुआ है। आतंकवादियों का संरक्षण दाता है और खुद आतंकवादी है। उन्होंने उसे औकात में रहने का नसीहत दिया। सांसद ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री औकात में रहे। भारत की तरफ नजर उठाकर के देखने की कोशिश नहीं करें। अन्यथा गंभीर अंजाम भुगतना पड़ेगा।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News