बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार के बहुमत हासिल करने पर खगड़िया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, एक दुसरे को रंग गुलाल लगाकर दी बधाई

नीतीश सरकार के बहुमत हासिल करने पर खगड़िया में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, एक दुसरे को रंग गुलाल लगाकर दी बधाई

KHAGARIA : बिहार विधानसभा के पटल पर NDA सरकार ने आज विश्वासमत हासिल कर लिया। नीतीश सरकार के विश्वासमत हासिल किए जाने पर एनडीए के नेता और कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। खगड़िया में भी बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने जश्न मनाया। 

बीजेपी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता शहर के राजेंद्र चौक पर जुटे। और एक दूसरे को अबीर लगाकर और मिठाइयां बांटकर अपनी खुशियों का इजहार किया।बीजेपी नेताओं ने कहा कि बिहार में जदयू और बीजेपी की एक बार फिर सरकार बनी है। कहा की डबल इंजन की सरकार अब तेजी से बिहार का विकास करेगी। राजद वाले बेवजह खेला होने का दंभ भरते थे। असल खेला तो NDA सरकार ने बहुमत  साबित करके दिखा दिया।

वहीँ मुंगेर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। पिछले एक सप्ताह से लगाते अटकलें और अफवाहों के बीच आज बिहार विधान सभा में एक बार फिर एनडीए गठबंधन ने 129 विधायकों का समर्थन पाकर फ्लोर टेस्ट में बाजी मार लिया। साथ ही स्पीकर के विरुद्ध भी अविश्वास प्रस्ताव को लागू करवा स्पीकर को अपने पद से हटाने का काम किया। 

इसको लेकर आज मुंगेर के दीनदयाल चौक पर मुंगेर भाजपा के कार्यकर्ताओं को द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जश्न मनाया गया। जहां कार्यकर्ताओं ने खुशी के मौके पर जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाई खिलाई। जिलाध्यक्ष ने बताया की आज फ्लोर टेस्ट पास कर बहुमत हासिल करने को ले जश्न मनाया गया है । 

खगड़िया से अनिश और मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News