बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में जहरीली शराबकांड को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने सासाराम में किया प्रदर्शन, कहा शराब बिक्री पर रोक लगाने में सरकार विफल

छपरा में जहरीली शराबकांड को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ ने सासाराम में किया प्रदर्शन, कहा शराब बिक्री पर रोक लगाने में सरकार विफल

SASARAM : छपरा में जहरीली शराब से मौत को लेकर घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले को लेकर विपक्ष जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग पर अड़ा है। वहीँ आज सासाराम के समाहरणालय के पास भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। 


इस दौरान कार्यकर्ताओं की ओर से सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा गया। छपरा में जहरीली शराब पीने से हो रही लगातार मौत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा यह प्रदर्शन किया जा रहा है। 

बता दें कि प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में आज यह प्रदर्शन चल रहा है। जिसके तहत सासाराम में भी कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा के सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

पूर्व विधायक सत्यनारायण यादव ने बताया कि सरकार मृतकों के परिजनों को मुआवजा नहीं दे रही है। साथ ही शराब बिक्री पर रोक लगाने में भी पूरी तरह से विफल है। ऐसे में इस सरकार ने अपना नैतिक दायित्व का निर्वहन नहीं किया है। इसलिए वे लोग सीएम से इस्तीफा की मांग कर रहे हैं।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News