बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास के सूत्र पर चलती है बीजेपी : सैयद शाहनवाज हुसैन

सबका साथ सबका विश्वास और सबका विकास के सूत्र पर चलती है बीजेपी : सैयद शाहनवाज हुसैन

BHAGALPUR : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन आज प्रेस वार्ता में कई बिंदुओं पर अपनी बातें कहते दिखे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस विभाग में रही है। उसमें हम लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। जब मैं उद्योग मंत्री बना तो निवेशकों को लाने कार्य किया हूं। कम समय में अपने राज्य को बहुत कुछ दिया।

सिपेट हो रेशम को लेकर कॉलेज बनाने की बात हो। जैसे कई कार्यो को हमने किया। शिक्षा विभाग भाजपा के पास अगर होती तो यह राज्य एक नंबर पर रहता। परंतु अभी भी पूरे देश में बिहार शिक्षा में आगे हैं। उन्होंने कहा कि 2025 में शिक्षा मंत्री भाजपा के ही कोई अच्छे नेता होंगे। आरक्षण को लेकर उन्होंने कहा जाति आरक्षण वाले विषय पर महागठबंधन के नेता अपने मियां मिट्ठू बन रहे हैं। जबकि बीजेपी ने कभी भी इस पर हस्तक्षेप नहीं की है।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा की भाजपा के साथ में अंतिम सांस तक हूं और रहूंगा। उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा की भारतीय जनता पार्टी में अनुसूचित जाति जनजाति अत्यंत पिछड़ी जाति की सबसे ज्यादा विधायक व सांसद भारतीय जनता पार्टी में है। यह सब का साथ सबका विश्वास और सबका विकास के सूत्र पर आगे बढ़ रही है। यही इसका मूल मंत्र है।

साथ ही उन्होंने कहा की अति पिछड़ा जाति के लिए मेरी पार्टी काफी काम करती रहती है। बीजेपी लालच देकर किसी को पार्टी में शामिल नहीं करती। बिना केंद्रीय समिति के अप्रूवल के कोई कार्य नहीं होता है। हम लोग इस सब का साथ सबका विकास और सब के विश्वास पर चलते हैं। जिसके चलते हमारा देश जल्द विश्व गुरु बनकर रहेगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट


Suggested News