ब्लैक संडे : 24 घंटे आधा दर्जन की गई जान, हाइवा से कुचलकर एक साथ दो की मौत

ब्लैक संडे : 24 घंटे आधा दर्जन की गई जान, हाइवा से कुचलकर एक साथ दो की मौत

NALANDA : जिले के अलग-अलग थाना इलाके में बीते 24 घंटे के दौरान आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई। बिंद में हाइवा से कुचलकर एक साथ दो युवकों की जान गई। संबंधित थाना पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

मौत नं. 01

भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के खाजेएतबारसराय गांव में शनिवार को खंधा में घास काट रहे किसान की करंट से मौत हो गई। मृतक परमेश्वर गोप के 40 वर्षीय पुत्र अजय गोप हैं। किसान पशुओं के चारा के लिए खंधा में घास काट रहे थे। उसी दौरान पूर्व से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आकर करंट से उनकी मौत हो गई। 

मौत नं. 02

छबिलापुर थाना अंतर्गत पथरौरा गांव में रविवार की सुबह करंट से महिला की जान चली गई। मृतका इंदर चौधरी की पत्नी रश्मि देवी हैं। महिला खेत में घास काट रही थी। उसी दौरान पूर्व से गिरे बिजली प्रवाहित तार के संपर्क में आकर करंट से उनकी मौत हो गई। 

मौत नं. 03

नूरसराय थाना क्षेत्र के मनारा गांव में शनिवार को सर्पदंश से मजदूर की मौत हो गई। मृतक छोटे लाल मांझी हैं। अधेड़ गांव के समीप मजदूरी कर रहे थे। उसी दौरान वह सर्पदंश का शिकार हो गए। परिजन अधेड़ को चिंताजक हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां उनकी मौत हो गई। 

मौत नं. 4-5

बिंद थाना अंतर्गत अलीपुर गांव के पास रविवार की देर शाम एक बाइक पर सवार पांच युवकों को कुचलते हुए हाइवा फरार हो गया। घटना में दो बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। जबकि, तीन लोग जख्मी हो गए। पुलिस सभी को सदर अस्पताल लाई। जहां डॉक्टर ने दो के मौत की पुष्टि की। मृतकों में रहुई के डिहरा गांव निवासी बिजली पासवान व कलंदर पासवान शामिल है। जख्मी परमानंद कुमार, विकास कुमार समेत तीन का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। परिवार ने बताया कि सभी युवक पूजा पंडाल खोलकर गांव लौट रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ।

बिंद थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गई है। घटना के बाद चालक, हाइवा समेत फरार हो गया। हाइवा की पहचान कर केस दर्ज किया जाएगा।

मौत नं. 06

बिहार थाना क्षेत्र के कटरा-नदी मोड़ के पास रविवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार कपड़ा व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक नेहाल मस्जिद समीप निवासी  निवासी मो. कयूम के 29 वर्षीय पुत्र मो. पप्पू हैं। युवक की मौत पटना में इलाज के दौरान हुई। जिसके बाद परिजन शव ले लौट आएं। परिवार ने बताया कि व्यवायी किसी काम से निकले थे। उसी दौरान ट्रक टक्कर मार दिया। घटना के बाद गश्ती पुलिस चालक समेत ट्रक जब्त कर थाना ले गई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस शव के पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News